छत्तीसगढ़: तीन अलग-अलग दर्दनाक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

रायपुर। प्रदेश के तीन जिले में हुए तीन अलग-अलग हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. बीजापुर में एक तेज रफ्तार कार के रेलिंग में टकराने के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल है. बालोद जिले के डौंडी में साइकिल सवार युवक की मौत हो गई. वहीं कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार अधेड़ ने दम तोड़ दिया.

बीजापुर जिले के जांगला थान क्षेत्र में माटवाडा हाइवे पर एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे रेलिंग से जा टकराई. हादसा इतना भयावह था कि रेलिंग कार के अंदर घुस गई. हादसे में जगदलपुर के संतोषी वार्ड निवासी आमोद रॉय की मौत हो गई. वहीं बीजापुर निवासी अब्दुल सईद गंभीर रूप से घायल है, जिसे बीजापुर रेफर किया गया है. यह कार जगदलपुर से बीजापुर जा रही थी, तभी यह हादसा हुआ.

बालोद जिले के डौंडी ब्लॉक के ग्राम सूरडोंगर में हॉस्टल निर्माण का कार्य चल रहा है. जहां युवक पंकज कुमार साहू भी काम कर रहा था. दोपहर को साइकिल से खाना खाने के लिए घर जा रहा था, तभी पिकअप ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. घटना के बाद युवक घायल हो गया, उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डौंडी पुलिस वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.

कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर दल्लीराजहरा मार्ग पर चौगेल ग्राम में एक अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार अधेड़ को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में अधेड़ के मौके पर ही मौत हो गई. जांच अधिकारी तेज प्रताप वर्मा ने बताया कि बालोद जिले के कलंगपुरी निवासी पंचराम अपने बेटे से मिलने साइकिल से भानूप्रतापपुर की ओर आ रहा था. इसी दौरान भानूप्रतापपुर से 4 किलोमीटर दूर बीएसएफ कैंप के आगे अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. जिससे घटनास्थल पर ही पंचराम की मौत हो गई. भानुप्रतापपुर पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लिया और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम करवाकर उसके बेटे को सौंप दिया. भानुप्रतापपुर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

वहीं महासमुंद जिले के पिथौरा बागबहरा मार्ग पर दो बाइक के आपस में टकराने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. दोनों को डायल 112 की मदद से पिथौरा के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया, जहां से रायपुर रिफर किया गया है. घायलों में जानवाली निवासी ओम प्रकाश और कमल यादव शामिल है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।