बड़ी खबर: हैवानियत की हदे पार, बर्बरता से युवक ने की 4 लोगों की हत्या, 3 मवेशी और 7 मुर्गियों को भी नहीं बख्शा

रामकुमार यादव,अंबिकापुर। जब पूरा देश कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहा है. ऐसे समय में छत्तीसगढ़ से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. अंबिकापुर जिले के सीतापुर में एक युवक ने हैवानियत की हदे पार करते हुए 4 लोगों की बेरहमी से धारदार हथियार से हत्या कर दी है. इतना ही नहीं उसने 3 मवेशियों और 7 मुर्गियों को भी मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

जानकारी के अनुसार सीतापुर थाना क्षेत्र के देवगढ़ सरना पारा निवासी 35 वर्षीय ईश्वर राम ने अपने ही गांव के 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला मन बसिया, 55 वर्षीय राज कुंवर पैकरा, 50 वर्षीय मोहन राम मुर्गा, 70 वर्षीय बुजुर्ग जबर र्साय की देर रात करीब 11 बजे धारदार हथियार से हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, जिस कारण उसने यह कदम उठाया होगा.

BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ में 3 और कोरोना मरीज पूरी तरह हुए स्वस्थ, किए गए डिस्चार्ज, स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने ट्वीट कर दी जानकारी 

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अभी ज्यादा कुछ नहीं कह पा रही है. पुलिस ने यह भी बताया है कि युवक की पूरी जांच की जा रही है. उसे कस्टडी में लेकर पूछताछ किया जा रहा है. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।