छत्तीसगढ़: BJP कार्यकर्ता की निर्मम हत्या, गुस्साएं लोगों ने किया चक्काजाम, भारी संख्या में पुलिसबल तैनात

आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग।

अरविंद मिश्रा,बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के लोहिया नगर में शनिवार की रात एक भाजपा कार्यकर्ता की कुछ युवकों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर नृशंस हत्या कर दी है. हत्या के बाद भाजपा और विश्व परिषद के लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. तनाव की स्थिति को देखते हुए कोतवाली पुलिस, आलाअधिकारी और भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गए. रात से जारी चक्काजाम और प्रदर्शन रविवार सुबह तक चला. लोगों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और अन्य माँगों को लेकर एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा है. वहीं आज बलौदाबाजार बंद का आव्हान किया गया है.

Close Button

मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा कार्यकर्ता और विश्व हिन्दु परिषद के सक्रिय सदस्य भगवती उर्फ भक्ति यादव की कुछ मुस्लिम समाज के युवको ने चाकू से हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल अवस्था में भगवती को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद गुस्साएं लोगों ने जमकर नारेबाजी कर पुलिस व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह खड़े करते हुए यहां के अधिकारियों की ट्रांसफर करने तक की मांग की दी. मामला काबू में करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा.

पुलिस ने लोहिया नगर और जिला चिकित्सालय में रात भर भारी पुलिस बल तैनात किया हुआ था, ताकि कोई और अप्रिय घटना न घट सके. वहीं विश्व हिन्दु परिषद के अभिषेक तिवारी ने आज नगरवासियों से बलौदाबाजार बंद का आव्हान करते हुए आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है. कांग्रेस प्रवक्ता सुरेन्द्र शर्मा भी घटना को सुनकर देर रात्रि जिला चिकित्सालय पहुंचे और मीडिया के माध्यम से लोगों से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की.

जिला चिकित्सालय के डॉक्टर भरत साहू ने बताया कि मृतक के शरीर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया गया है और उसके शरीर पर पेट छाती में 14 जगह चोट के निशान है. खून अधिक बह जाने की वजह से भगवती की मौत हो गई. एसडीओपी सुभाष दास ने कहा कि यह तात्कालिक और आपसी रंजिश का मामला है. दोषी जो भी होगा जल्द ही पुलिस की पकड़ में होगा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।