छत्तीसगढ़ : कांग्रेस विधायक के घर फायरिंग से हड़कंप, हो सकती थी बड़ी घटना !

सुनील पासवान, बलरामपुर। रामानुजगंज से कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह के घर रात में अचानक फायरिंग होने से हड़कंप मच गया था. घटना 6 जुलाई की है. लेकिन मामला आज प्रकाश में आया है. अच्छी बात ये रही है कोई बड़ी घटना नहीं हुई.

Close Button

एसपी रामकृष्ण साहू ने लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में बताया कि फायरिंग की घटना को अजाम देने वाला पुलिस का जवान है. वह 10वीं बटालियन का जवान. विधायक के घर सुरक्षा में तैनात था. घटना की रात वह शराब के नशे में था. नशे की हालत में उसने लापरवाहीपूर्वक ड्यूटी करते हुए फायरिंग की थी. हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. किसी तरह से कोई हानि नहीं हुई है. लापरवाही बरतने वाले जवान की जानकारी 10वीं बटालियन को दे दी गई है. बटालियन की ओर से उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

फिलहाल इस मामले में विधायक बृहस्पत सिंह की प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है. जानकारी के मुताबिक जिस रात यह घटना हुई विधायक घर में मौजूद नहीं थे. विधायक की पत्नी और बेटी मौजूद थीं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।