देखें VIDEO: आज से ठीक एक साल पहले बनाई गई ‘नेकी-की-दीवार’ में आगजनी

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में बने ‘नेकी-की-दीवार’ पर आज तड़के सुबह आग लग गई. इस आगजनी में नेकी की दीवार को काफी नुकसान पहुंचा है. आग कैसे लगी और किसने लगाई इसका पता नहीं चल सका है. आंशका जताई जा रही है कि असामाजिक तत्वों ने आगजनी की घटना अंजाम दिया है. मामला सिटी कोतवाली थाना इलाके का है.

इससे कुछ दिन पहले कलेक्टर बंगले के सामने परसुराम चौक पर अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ की थी. इसके कुछ दिन बाद बाजार पारा स्थिति कालिका मंदिर परिसर में अज्ञात लोगों ने उत्पाद मचाया था. अब आज ‘नेकी-की-दीवार’ पर आगजनी की घटना सामने आई है. एक के बाद एक हुई इस आगजनी से आम जनता में आक्रोश है.

इस मामले में वार्ड नम्बर 17 की पूर्व पार्षद रीता पांडेय का कहना है कि उन्होंने फोन के माध्यम से बेमेतरा टीआई को इसकी जानकारी दे दी है. इसके साथ ही इस घटना की लिखित शिकायत बेमेतरा एसपी दिव्यांग पटेल से करेंगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग करेंगी. इसके अलावा नगर पालिका प्रशासन से जो भी नुकसान हुआ उसका मरम्मत कराने का मांग करेंगी.

गौरतलब है कि ठीक 1 साल पहले बीते 10 अक्टूबर 2019 को ‘ नेकी-की-दीवार’ का लोकार्पण किया गया था. जनसरोकार और जरूरमन्दों की सहायता के उद्देश्य से इस दीवार का निर्माण तत्कालीन पार्षद रीता पांडेय की ओर से कराया गया था.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।