BREAKING : बिलासपुर में इलाज के दौरान कोरोना संदिग्ध की मौत ! पुणे से लौटा था मृतक मजदूर

रायपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर से एक बड़ी ख़बर निकलकर सामने आई है. जानकारी मुताबिक सिम्स अस्पातल में भर्ती एक कोरोना संदिग्ध व्यक्ति की मौत हो गई है. मृतक मजदूर था और 20 मई को पुणे से लौटा था. लौटने के बाद से उसे मस्तुरी स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था. जहाँ उसे सर्दी-खांसी के साथ सांस लेने में तकलीफ होने के बाद बिलासपुर स्थित सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया था.

Close Button

अस्पताल में तीन दिन बाद इलाज के दौरान बीमार मजदूर ने दम तोड़ दिया. मजदूर का कोरोना सेंपल लिया गया है था, लेकिन रिपोर्ट नहीं आई है. फिलहाल मजदूर की मौत कोरोना से हुई या अन्य किसी वजह से इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. जाँच रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

आपको बता दें कि अलग-अलग राज्यों से छत्तीसगढ़ लौटे मजदूर बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं. करीब 20 जिले वर्तमान में कोरोना से प्रभावित हो चुके हैं. प्रदेश में अब तक एक सौ सत्तर से अधिक कोरोना संक्रमित मिले चुके हैं. फिलहाल एक्टिव मरीजों की संख्या 110 है.

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।