breaking…जल्द जारी हो सकती है निगम-मंडल के लिए कुछ नामों की सूची ! वरिष्ठ नेताओं के साथ मुख्यमंत्री कर रहे हैं बैठक

रायपुर। निगम-मंडलों में पद पाने की आश लिए बैठे नेताओं के लिए अच्छी ख़बर है. संभावना है कि जल्द कुछ निगम-मंडल के लिए नामों की सूची जारी कर दी जाएगी. आज मुख्यमंत्री निवास में वरिष्ठ नेताओं के साथ भूपेश बघेल बैठक कर रहे हैं. बैठक में लगभग एक सूची को फाइनल कर दिया जाएगा इसके संकेत मुख्यमंत्री ने दिए हैं.

Close Button

ऑक्सीजोन के शुभारंभ के मौके पर पत्रकारों से चर्चा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा चल रही है. आज फिर चर्चा की जाएगी. हमारे पास कुछ नाम है उन नामों पर मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं के सहमति बनाने के बाद उसे अंतिम रूर दे दिया जाएगा. प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी पीएल पुनिया को सूची भेजी जाएगी.

बता दें कि बीते दिनों पुनिया रायपुर प्रवास पर पहुँचे थे. तब उन्होंने वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों के साथ बैठक की थी. इसके साथ निगम-मंडल के संभावित चेहरों से मुलाकात भी उन्होंने की थी. दरअसल सरकार बनने के डेढ़ साल हो गए लेकिन दो-तीन बोर्ड में नियुक्ति के बाद अब कहीं और नियुक्ति नहीं हुई है. ऐसे में संगठन के नेताओं और कार्यकर्ताओं से लेकर कुछ विधायक निगम-मंडल में नियुक्ति पाने को बेताब है. लिहाजा उनकी बेताबी को दूर करने की दिशा में कवादय तेज कर दी गई है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।