CM भूपेश ने कहा- 10 में से 7 कोरोना मरीज पूरी तरह ठीक, बचे तीन भी जल्द स्वस्थ होकर लौटेंगे घर

रायपुर। छत्तीसगढ़ में डॉक्टरों की टीम कोरोना को अपने काबू में करने में कामयाब दिख रही है. दिन रात मेहनत कर डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव मरीजों को रिकवर कर रहें हैं. इसी का नतीजा है कि मरीज जल्द ही ठीक होकर वापस घर पहुंचे हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राज्य में 10 कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज सामने आए थे, जिनमें से 7 मरीज पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. बाकी बचे तीन मरीज भी जल्द ठीक होकर अपने घर लौटेंगे.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में आज 3 -19 पॉजिटिव मरीजों का पूर्णतः इलाज होने के बाद उन्हें AIIMS द्वारा डिस्चार्ज कर दिया गया है। 10 में से 7 मरीज इलाज करवाकर घर जा चुके हैं. मैं आशा करता हूँ कि बचे हुए 3 भी जल्द स्वस्थ होकर घर वापस लौटेंगे.

BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ में 3 और कोरोना मरीज पूरी तरह हुए स्वस्थ, किए गए डिस्चार्ज, स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने ट्वीट कर दी जानकारी

राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में कमी आने और जल्द स्वस्थ होने पर अनुभव सिन्हा और निखिल द्विवेदी ने मुख्यमंत्री की तारीफ भी की है. उन्होंने भूपेश बघेल के ट्वीट को रिट्विट भी किया है.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।