CG CONGRESS : मुख्यमंत्री की मौजूदगी में प्रदेश भर के जिला अध्यक्षों की अहम बैठक आज, जानिए क्यों है खास?

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस की अहम बैठक आज राजधानी रायपुर में होने जा रही है. दोपहर 12 बजे प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में यह बैठक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की विशेष मौजूदगी में होगी. बैठक प्रदेश भर के जिला कांग्रेस अध्यक्षों की होगी. इसके लिए सभी जिला अध्यक्षों को रायपुर आमंत्रित किया गया है. लंबे समय बाद होने जा रही यह बैठक कई मायनों में बेहद खास है. क्योंकि संभावना है कि इस बैठक के बाद ही निगम-मंडल में के लिए सूची कभी भी जारी की जा सकती है ! हालांकि बैठक जिला मुख्यालयों में संगठन कार्यालयों के निर्माण और प्रगति रिपोर्ट की समीक्षा पर आधारित है.

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कि शनिवार को दोपहर 12 बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन रायपुर में प्रदेश के सभी जिला एवं शहर कांग्रेस अध्यक्षों का अतिआवश्यक बैठक आहूत की गयी है. इस बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे. बैठक में प्रदेश के समस्त जिला मुख्यालयों में पार्टी संगठन के कार्यालय भवन निर्माण की प्रगति रिपोर्ट की समीक्षा और जिला कार्यकारिणी के संबंध में चर्चा की जायेगी.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।