EXCLUSIVE बातचीत : टीएस सिंहदेव ने कहा- “घर बैठ जाऊँगा, लेकिन 100 जन्मों में भी बीजेपी में नहीं जाऊँगा”….”भूपेश बघेल हमारे कप्तान हैं और हम सभी का लक्ष्य एक है”

भोपाल। ट्वीट को लेकर चर्चा में रहने वाले छत्तीसगढ़ सरकार के वरिष्ठ मंत्री टीएस सिंहदेव ने एक बड़ा बयान दिया है. यह बयान उन्होंने ऐसे वक्त में दिया है, जब उनके ही बयानों को लेकर बीजेपी यह चुटकी ले रही है कि सरकार की चला-चली की बेला है. रमन सिंह की ओर से दिए गए इस बयान पर अब सिंहदेव ने कड़ा और बेहद स्पष्ट बयान दिया है.

Close Button

टीएस सिंहदेव ने कहा कि उन्हें लेकर कहीं से भी कोई भी अगर सियासी तौर पर कोई कयास लगाता है, लगा रहे हैं तो यह गलत है. ज्योतिरादित्य की तरह कभी कोई फैसला मैं नहीं लूँगा. अगर जरूरत पड़ी तो घर बैठ जाऊँगा, लेकिन 100 जन्मों में भी बीजेपी के साथ नहीं जाऊंगा. मैं राजनीति में सेवा भाव के साथ आया हूँ. मैंने जिस पार्टी के साथ राजनीति में प्रवेश किया है, उसी पार्टी के साथ ही राजनीति में रहूँगा. मेरे किसी भी बयान से कोई कुछ मतलब निकाल ले तो इस पर क्या कहूँ.

वहीं उन्होंने जनघोषणा-पत्र में किए गए वादों को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार जिन वादों के साथ सत्ता में आई है उन सभी वादों को हम पूरा करेंगे. हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ग्रामीणजन, किसानों के मुद्दों को लेकर बेहद संवेदनशील हैं. हमारी प्राथमिकता में ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूत करना है और हम उसी दिशा में आगे बढ़ रहे हैं.

जहाँ तक मेरे ट्वीट को लेकर सवाल है तो ट्विटर आज जन संवाद का एक बड़ा माध्यम है. इसके जरिए लोग मुझें संदेश भेजते रहते हैं, सवाल करते रहते हैं, उसी का जवाब मैं देता हूँ. मुद्दों पर अपनी बात रखता हूँ. मैंने बेरोजगारों की मांग के संदर्भ में अपनी बात कही है. किसानों के मुद्दों पर मैं अपनी बात कही है. मैं यह पूरी तरह से प्रदेश की जनता को आश्वस्त कर देना चाहता हूँ कि प्रदेश सरकार हर वर्ग के लोगों की समस्याओं और मांगों को लेकर संवेदनशील है. फिर चाहे वह अधिकारी-कर्मचारियों की मांग हो, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, सहायिकाओं, आशा वर्कर, मितानिनों की मांग हो. समय के साथ हम सभी को वादों को पूरा करेंगे.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हमारे कप्तान हैं और हम सभी का लक्ष्य एक ही है. सरकार में हम सभी खिलाड़ी अपनी क्षमताओं के साथ, तामलेल के साथ खेल रहे हैं. कहीं कोई चिंता की बात नहीं है. विपक्ष के लोगों का काम सियासी प्रपंच करना है. लेकिन सरकार की प्रथामिकता में प्रदेश की जनता है. जनताहित के मुद्दों को लेकर हम लगातार हर दिशा में काम कर रहे हैं.

देखिए पूरी बातचीत…

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।