छत्तीसगढ़ के ये क्रिकेटर गुजरात में लगाएंगे चौका छक्का, सूरत वॉरियर्स की तरफ से खेलने का मिला है मौका…

सुरेंद्र जैन, धरसींवा– सिलतरा में रहने वाले गाजी सुजाउद्दीन का 30 मई से गुजरात के दमन में होने वाले वैलिएन्ट प्रीमियर लीग सीजन-4 में सूरत वॉरियर्स के तरफ से खेलने का मौका मिला है. इस लीग में सूरत वॉरियर्स के अलावा भोपाल टाइटन्स, अहमदाबाद फाइटर्स, मुम्बई हॉर्स और राजपिपला किंग्स ये चार टीमें शामिल हैं.

2019 में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, सुजाउद्दीन ने कुल 16 मैच खेलते हुए 22.6 की औसत से 353 रन बनाए हैं और बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 25 विकेट लिये हैं. वैलिएन्ट प्रीमियर लीग 2019 में बेहतरीन आलराउंडर के रूप में मौका मिला है गाज़ी सुजाउद्दीन को.

पिछले 10 सालों से सुजाउद्दीन ने अभी तक T-20 करियर में कुल 152 मैच खेल चुके हैं. करियर में अभी तक गाज़ी ने 24 बार मैन ऑफ द मैच रह चुका है और 2 बार मैन ऑफ द सीरीज़ का अवार्ड मिल चुका है. इसके अलावा यूनाइटेड क्लब के साथ खेलते हुए 2012 में 715 रन बनाए थे. 28 विकेट भी लिए थे जिसके कारण उनको प्लेयर ऑफ द ईयर चुना गया था.

धरसींवा क्षेत्र में गाज़ी सुजाउद्दीन एकलौता खिलाड़ी है जो भारत के काफी सारे राज्यों में क्रिकेट खेलते हुए अपना मुक़ाम हासिल किया है, मगर अभी भी राज्यों की तरफ से मौका न मिलने पर दूसरे राज्यों से खेलना पड़ रहा है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।