छत्तीसगढ़: आबकारी विभाग के इस आदेश से होटल, रेस्टोरेंट और क्लब पर क्या पड़ेगा असर ?

हेमंत शर्मा,रायपुर। छत्तीसगढ़ में होटल, रेस्टोरेंट और क्लब में संचालित ‘बार’ को बंद रखने की तारीख आगे बढ़ा दी गई है. राज्य शासन के आबकारी विभाग ने 10 दिन और बंद रखने का आदेश जारी किया है. इस तरह 19 अगस्त तक संचालित बार बंद रखने का फैसला लिया गया है, जबकि पहले यह आदेश 9 अगस्त तक के लिए था. यह निर्णय कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लिया गया है.

आबकारी विभाग द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण की संभावना अभी भी ज्यादा बनी हुई है. इसे देखते हुए छत्तीसगढ़ आबकारी विभाग ने आदेश जारी कर 10 अगस्त से लेकर 19 अगस्त तक क्लबों में स्थित बार रूम, स्टॉक रूम और मंदिरा संग्रहण स्थल को बंद रखने को कहा है.

इसके अलावा एक और आदेश जारी हुआ है. जिसमें आबकारी विभाग ने 10 से 19 अगस्त तक सभी रेस्टोरेंट बार होटल बार में स्थित बार रूम, स्टॉक रूम और मदिरा संग्रहण स्थल को बंद रखने का आदेश दिया है. इसके साथ ही जारी निर्देशों का कड़ाई से पालन करने की बात भी कही है.

देखिए आदेश

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।