Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

पुरुषोत्तम पात्र,गरियाबंद। पुलिस ने 10वीं फेल युवती को गिरफ्तार किया है, जो बीमा कंपनी का अफसर बनकर लेप्स बीमा पॉलिसी का रकम वापस दिलाने के नाम पर ठगी करती थी. पुलिस ने युवती को दिल्ली से गिरफ्तार कर लाई है. ठगी के मामले में पहले मनेन्द्रगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इसी तरह के दूसरे मामले में फिर गरियाबंद पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

दिल्ली के अशोक नगर मंडोली इलाके में रहने वाली 21 वर्षीय युवती बेखोफ होकर ठगी के वारदात को अंजाम दे रही थी. नैना राजपूत नाम की इस आरोपी को आज जिले के सिटी कोतवाली पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है. उसे न्यायायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है.

छत्तीसगढ़ के ओरो की इच्छा हुई पूरी, एक दिन के लिए बने गरियाबंद कलेक्टर

एडिशनल एसपी चंद्रेश ठाकुर ने बताया कि आरोपी युवती अगस्त 2020 को केशोडार निवासी प्रदीप बरई को कॉल कर लेप्स एलआईसी रकम को वापस कराने का झांसा दिया. अलग-अलग नंबरों से कॉल कर प्रार्थी को झांसे में ले लिया. दो बार ट्रांजेक्शन में 98 हजार 870 रुपए आरोपी ने अपने खाते में डलवा लिया. लेकिन प्रार्थी को लेप्स बीमा की रकम वापस नहीं मिली. पीड़ित की शिकायत पर 16 जून 2020 को सिटी कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी की तलाश में जुट गई थी.

लाइलाज बीमारी से जूझ रहा शैलेंद्र बना एक दिन का कलेक्टर: CM भूपेश ने किशोर को मंत्रियों और अधिकारियों से खुद करवाया परिचय, देखें VIDEO

थाना प्रभारी सत्येन्द्र श्याम ने बताया कि कुछ दिन पहले ही कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ में भी इसी तरह का मामला सामने आया था. ठगी के मामले में उपयोग किए गए मोबाइल नंबर और बैंक खाता कोतवाली क्षेत्र में हुए वारदात से मैच खाते थे. अफसरों के निर्देश पर मनेन्द्रगढ़ से प्रोडक्शन वारंट के जरिए आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus