छत्तीसगढ़ः पुलिस थाने से 100 मीटर दूर हुई 50 लाख की ज्वेलरी चोरी

पुलिस थाने से कोसो दूर नहीं… महज 100 मीटर की दूरी पर चोरों ने 50 लाख रुपए की ज्वेलरी में हाथ साफ किया है. ये पूरा मामला अंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के का है. यहां गुरुद्वारा चौक स्थित सत्यम ज्वेलर्स में चोरी हुई है.

सत्यम ज्वेलर्स में चोरों ने पीछे की दीवार में बांस की चाली बांधकर करीब 7 फीट ऊपर कटर से सेंध लगाकर अंदर घुसे हैं. दुकान में वे साढ़े 12 बजे दीवार काटना शुरू किए और साढ़े 4 बजे अंदर घुसे. इसके बाद आराम से दुकान में रखे सोने के 900 ग्राम और चांदी के 8 किग्रा जेवर और काउंटर में रखे 1 लाख लेकर सेंध के रास्ते 5 बजे निकल गए. पूरी वारदात दुकान के अंदर व बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फुटेज में एक चोर दिख रहा है, जो चेहरे पर मास्क और रेनकोट पहना है. उसने हाथ में दस्ताने भी हैं. घटना के बारे में सुबह 10 बजे पता चला, जब दुकान संचालक ताला खोलकर अंदर घुसे.

दो बार पहले भी हो चुकी चोरी की कोशिश

इस दुकान में पहली बार 15 जुलाई के आसपास सेंध लगाने का प्रयास हुआ, लेकिन चोर सफल नहीं हुए. दूसरी बार 24 जुलाई को सेंध लगाई, फिर भी चोर अंदर नहीं घुस पाए. संचालक ने बताया दोनों बार थाने में रिपोर्ट की गई, लेकिन पुलिस चोरों तक पहंचने की बजाय दुकान की सुरक्षा के लिए कैमरे बढ़ाने का सुझाव दिया था.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।