छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर: दिनदहाड़े आंख में मिर्च पाउडर डालकर 71 लाख की लूट, पुलिस ने इलाके में की घेराबंदी

प्रदीप गुप्ता,कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा से इस वक्त एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. दिनदहाड़े दो अज्ञात बाइक सवार लूटेरों ने राइस मिल के कर्मचारी की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर 71 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद से आरोपी फरार हो गए है, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

Close Button

मिली जानकारी के मुताबिक कवर्धा के राइस मिल संचालक दिलीप अग्रवाल के दो कर्मचारी स्कूटी में 71 लाख रुपए लेकर बिलासपुर के व्यापारी को देने जा रहे थे. इसी दौरान पांडातराई थाना क्षेत्र के जंगलपुर गांव के पास दो अज्ञात आरोपी पीछा करते हुए पहुंच गए और कर्मचारियों की आंख में मिर्च पाउडर डाल दिया. जिसके बाद उनके पास रखे बैग को लूटकर फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें- हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे भगवान के दरबार से गिरफ्तार, एनकाउंटर के डर से गार्ड को दी थी सूचना 

एएसपी अनिल सोनी ने बताया कि राइसमिलर दिलीप अग्रवाल के दो कर्मचारी सुबह बिलासपुर जा रहे थे, उसी दौरान दो अज्ञात व्यक्तियों ने आंख में मिर्च पाउडर डालकर 71 लाख रुपए की लूट ली है. घटना के बाद चारों तरफ घेराबंदी कर सभी गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- पूर्व CM रमन का ट्वीट, पूछा- ‘विकास की चिड़िया कहाँ उड़ रही’ 

इसे भी पढ़ें- आरटीई के तहत आवेदन की अंतिम तिथि कल, पालक संघ ने भर्ती प्रक्रिया स्थगित करने की मांग, ये है वजह 

बता दें कि इससे पहले रायगढ़ जिले में एटीएम कैश वैन से 14 लाख 50 हजार की लूट हुई थी. लूटेरों ने ड्राइवर की गोली मार कर हत्या भी कर दी थी. हालांकि पुलिस ने बाद में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. इस घटना को बिहारी गैंग ने अंजाम दिया था.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।