छत्तीसगढ़: इस जिले में एक दिन में दो हत्याएं, एक 3 वर्षीय बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश, दहशत का माहौल

मनोज यादव,कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में लगातार वारदात हो रही है. आज शहर में दो लोगों की हत्या और एक बच्ची की संदिग्ध अवस्था में लाश बरामद हुई है. घटना के बाद लोग खौफजदा हैं. पहली घटना रजगामार चौकी इलाके के करूमौहा में हुई है, जहां कुलदीप सिंह की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. दूसरी घटना पाली थाना क्षेत्र के छिंदपानी गांव की है, जहां 3 वर्षीय आदिवासी बच्ची की संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ है. तीसरी घटना रजगामार चौकी इलाके के बुंदेली नवाडीह का है, जहां बलिराम मंझवार की कुए में लाश मिली है. उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है.

बड़ी लापरवाही: कोरबा में नदी किनारे कार्टून में भरकर बड़े पैमाने पर फेंकी गई दवाइयां

कोरबा जिले के पाली पुलिस थाना क्षेत्र के छिंदपानी गांव में अनुसूचित जनजाति वर्ग की 3 वर्षीय बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने पर पुलिस ने संज्ञान लिया है. एक आवास में उसका शव पाए जाने के बाद पुलिस हरकत में आई. एसडीओपी कटघोरा को गांव में कैंप करने के निर्देश दिए गए हैं. इसी के साथ इस मामले की जांच जारी है.

संकट के बीच केंद्रीय कोयला मंत्री का कोरबा दौरा, गेवरा-दीपका खदान का करेंगे निरीक्षण, उत्पादन बढ़ाने पर होगी बात…

बालिका के पिता परदेसी राम धनुहार ने बताया कि पिछली शाम से बेटी का आसपास में पता नहीं चल रहा था और हम उसकी तलाश कर रहे थे. रात को एक आवास गृह में बालिका को मृत स्थिति में पाया गया. एडिशनल एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि मृतका का शव संदिग्ध रूप मिला है. इसलिए इसकी जांच कराई जा रही है. जरूरी जानकारी जुटाने के लिए एसडीओपी मौके पर कैंप किए हुए हैं. वही डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है.

हत्या या आत्महत्या ! RPF आरक्षक का संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकता मिला शव, सिर पर चोट के निशान

बताया जा रहा है कि बालिका घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान अचानक लापता हो गई. परिजन आसपास तलाश कर रहे थे, तभी सुबह पता चला कि उसकी लाश घर के पास ही एक कमरे में संदिग्ध हालत में मिली. पुलिस इस मामले को हत्या मानकर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है. इस मामले की वास्तविक स्थिति जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. उसके तथ्यों के आधार पर पुलिस जांच की दिशा तय करेगी.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।