तेज रफ्तार टैंकर ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, मौके पर छात्रा की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम

शशिकांत डिक्सेना, कटघोरा- कोरबा जिले में सड़क दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले की सड़कें रोजाना ही किसी न किसी के खून से लाल हो रही है. रविवार को फिर एक हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार टैंकर और स्कूटी के बीच भिड़ंत हो गई. इस हादसे में युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

युवती प्रियांशी कटघोरा की कन्या हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी. छुट्टी का दिन होने की वजह से वह अपने पिता के साथ घर सेमीपाली जा थी. वह कटघोरा थाना अंतर्गत छुरी समीप कसीबहरा के पास ही पहुंची थी की सामने से आ रही टैंकर ने चपेट में ले लिया. जिससे युवती प्रियांशी की मौके पर ही मौत हो गई.

घटनास्थल पर लोगों ने चक्काजाम कर दिया और रोजाना हो रहे सड़क दुर्घटनाओं का विरोध किया. काफी मशक्कत के बाद कटघोरा पुलिस चक्काजाम को हटाने में सफल हुई. कटघोरा पुलिस अज्ञात टैंकर की पतासाजी में जुटी हुई है.

बता दें कि गोपालपुर के पास आईबीपी में इंडियन ऑयल डिपो होने की वजह से यहां से रोजाना सैकड़ों टैंकर गाड़ी गुजरती है. जो काफी तेजी से वाहन चलाते हुए गुजरती है. अब देखने वाली बात होगी कि कटघोरा पुलिस आरोपी वाहन चालक तक कब पहुंचती है.

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।