Chhattisgarh: पत्नी Use कर रही थी Mobile, पति ने काटी हथेली

मिथिलेश कुमार साहू.  रायपुर/जश्पुर क्वारेंटाइन सेंटर से भागकर घर आए पति ने पत्नी के फोन का इस्तेमाल करना इतना ना गवार गुजरा की पति ने पत्नी की हथेली ही काट डाली. ये दर्दनाक घटना छत्तीसगढ़ के जश्पुर की है. पुलिस के मुताबिक पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. जब पति ने इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया तब पत्नी संभवतः फोन पर किसी युवक से बातचीत कर रही थी.

Close Button

‘सर्कस’ के बाद दूरदर्शन के इस टीवी शो पर फिर दिखेंगे शाहरूख खान

इसी बात को लेकर दोनो के बीच काफी बहस हुई. इसी दौरान क्वारेंटाइन सेंटर से भागकर घर पहुंचे पति ने पत्नी की हथेली धार-दार हथियार से काट दी.  पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उक्त आरोपी पति ओड़िशा से पहुंचा था, यही कारण है कि उसे क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था.

इस पूरी घटना के बाद महिला को इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. बता दे की इस कृत्य के बाद  बगीचा थाना पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. ये क्वारेंटाइन सेंटर कुरहाटेपना गांव की है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पति का नाम ललित कोरवा और पीड़िता का नाम पियर बाई है.

लेकिन इस घटना के बाद भी महिला के आंख में एक आंसू नहीं आए और अपनी एक हथेली को खोने के बाद भी वे अपने बच्चे को स्तनपान करती नजर आई. यही कारण है कि वहां मौजूद सभी लोग महिला के जज्बे को देखकर दंग रह गए.

शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान का टूटा दिल!

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।