‘मोदी टीका दो’ अभियान: छत्तीसगढ़ NSUI कल से 3 दिवसीय कैंपेन की करेगी शुरुआत

रायपुर। छत्तीसगढ़ी NSUI 5 मई से टीका को लेकर तीन दिवसीय अभियान की शुरुआत करने जा रहा है.  इस अभियान का नाम ‘मोदी टीका दो’ रखा है, जो कि तीन चरण में किया जाएगा.

Close Button

इसे भी पढ़ें- बड़ी खबर: भारत में मिला कोरोना का नया वैरिएंट ‘AP स्ट्रेन’, 15 गुना ज्यादा संक्रामक, 3-4 दिन में ही कर रहा बीमार

एनएसयूआई का कहना है कि केंद्र सरकार से इस आपदा के समय में राजनीति ना कर पर सभी प्रदेशों को वैक्सीन पहुंचाने का काम करे. एक ही दाम पर वैक्सीन बेचे जाने और वैक्सीन की उपलब्धता सुनिश्चित करे. एनएसयूआई लगातार तीन दिन तक अभियान चलाएगी.

इसे भी पढ़ें- कोरोना की दूसरी लहर हुई बेकाबू: देश में फिर लग सकता है पूर्ण लॉकडाउन, जल्द होगी घोषणा!

ये हैं मांगे

  • 5 मई को एनएसयूआई के पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपने घर पर रहकर तख्ती लेकर एक दिवसीय सत्याग्रह करेंगे.
  • 6 मई गोवा एनएसयूआई द्वारा सोशल मीडिया पर #speakupforvaccine अभियान चलाया जाएगा. जिसमें केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को सोशल मीडिया के माध्यम से वैक्सीन उपलब्ध कराने को लेकर मांग की जाएगी. इस में एनएसयूआई के हजारों कार्यकर्ता और पदाधिकारी भाग लेंगे.
  • 7 मई को एनएसयूआई भाजपा के 9 सांसद और 14 विधायक के घरों के सामने जाकर पदाधिकारियों द्वारा उनसे इस कठिन समय पर राजनीति ना कर केंद्र सरकार को सूचित करें कि राज्य को एक ही दाम पर वैक्सीन दी जाए. जिस प्रकार केंद्र को 150 में दी जा रही है. राज्यों को उससे दुगने दाम पर वैक्सीन बेची जा रही है. इसको लेकर एनएसयूआई के पदाधिकारी घर के सामने बैठकर उनसे यह मांग करेंगे.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।