बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, लॉज में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए 3 युवक और 3 युवती

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. सारंगढ़ थाना इलाके के भारत माता चौक स्थित प्रिंस लॉज में आपत्तिजनक हालत में 3 युवक और 3 युवतियां पकड़े गए हैं. मामले में पुलिस ने लॉज के मालिक समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Close Button

पुलिस को सूचना मिली थी कि प्रिंस लॉज में बाहर से लड़कियों को बुलाकर जिस्मफरोशी का धंधा कराया जा रहा है. पहले पुलिसकर्मी खुद ग्राहक बनकर लॉज में पहुंचे, फिर छापेमार कार्रवाई कर कमरे से 6 लड़के-लड़कियों को पकड़ा गया. कमरे से बीयर और आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है. पकड़ गए आरोपियों में दो युवक जांजगीर, एक सारंगढ़ और तीनों युवती रायगढ़ जिले की रहने वाली हैं.

सारंगढ़ थाना प्रभारी आशीष वश्निक ने lalluram.com से बातचीत में बताया कि मुखबिर की सूचना पर पॉइंटर भेजकर आज हमने प्रिंस लॉज में छापा मारा. जहां पर आपत्तिजनक हालत में तीन जोड़ों को पकड़ा गया. मामले में कुल 7 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. प्रिंस लॉज का मालिक संतोष केशरवानी पहले भी पीटा एक्ट के तहत जेल जा चुका है. जेल से छूटने के बाद फिर सेक्स रैकेट का कारोबार संचालित कर रहा था.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।