छत्तीसगढ़: बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग गर्लफ्रेंड का किया गैंगरेप, पीड़िता के भाई के दोस्त ही है आरोपी

हेमंत शर्मा,रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक दिल दहला देने वाली वारदात निकलकर सामने आई है. गुढ़ियारी थाना इलाके में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप हुआ है. इस घटना को उसे के बॉयफ्रेंड ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अंजाम दिया है. तीनों आरोपी कोई और नहीं, बल्कि पीड़िता के भाई के दोस्त ही है. घटना के बाद से तीनों आरोपी फरार चल रहे हैं.

ये पूरा मामला 17 नवंबर का है. आरोपी बॉयफ्रेंड हिमांशु गुप्ता ने रात को साढ़े तीन बजे अपनी नाबालिग गर्लफ्रेंड को फोनकर घूमाने ले जाने की बात कही. जिस पर नाबालिग पीड़िता अपने घर से बाहर आई और हिमांशु गुप्ता के साथ कार में बैठकर जनता कॉलोनी स्थित पानी टंकी के पास चली गई. उस समय कार में हिमांशु के दो दोस्त भी थे.

इसे भी पढ़ें- EXCLUSIVE : पुलिस विभाग की समीक्षा बैठक में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने दिखाए कड़े तेवर, पांचों रेंज के आईजी को दिए कड़े निर्देश

इसी दौरान पानी टंकी के पास बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों ने मिलकर नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद पीड़िता कोरबा अपने रिश्तेदार के यहां चली गई थी. उसने अपने साथ हुई पूरी घटना की बुआ को बताई. जिसके बाद बुआ उसे रायपुर लेकर आई और गुढ़ियारी थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई.

इसे भी पढ़ें- बिगड़ती कानून व्यवस्था को देख एक्शन में आई राजधानी पुलिस, भारी संख्या में बदमाशों को किया गिरफ्तार 

गुढ़ियारी पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ 376 (डीए), 506, 365, 4,6 पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है. हालांकि अभी तीनों आरोपी फरार चल रहे हैं, जिनकी पुलिस तलाश में जुटी है. आरोपी हिमांशु गुप्ता पीड़िता के भाई का दोस्त है और उसके घर आते जाते रहता था.

इसे भी पढ़ें-  कॉमेडियन भारती और हर्ष को कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा जेल, ड्रग्स मामले में हुई थी गिरफ्तारी 

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।