VIDEO: पेट्रोल-डीजल के बढ़े दाम पर कांग्रेस का हल्ला बोल, साइकिल चलाकर और ट्रक खींचकर जताया विरोध

मोहन मरकाम ने कहा- पीएम मोदी से सीमा और सत्ता दोनों नहीं संभल रही है, तो वो इस्तीफा दे.

फिल्म पिपली लाइव का गाना सखी सईयां तो खूब ही कमात है, महंगाई डायन खाए जात है. इन दिनों एक बार फिर लोगों के दिमाग में यही बस गया है. बाजार की उछाल ने आम आदमी की चिंता बढ़ा दी है. आज के दिनों में महंगाई चरम पर है. ऐसे में लोगों को घर चलाना मुश्किल हो गया है.

हेमंत शर्मा,रायपुर। पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोल रही है. रायपुर के बूढ़ातालाब स्थित धरना स्थल पर कांग्रेस ने व्यापाक रूप से विरोध प्रदर्शन किया. प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम समेत कई नेताओं ने साइकिल चलाई, तो विधायक विकास उपाध्याय ने ट्रांसपोर्टरों के साथ ट्रक खींचकर अनोखा प्रदर्शन किया. इस दौरान मंत्री कवासी लखमा, मंत्री शिव डहरिया सहित बड़े नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. हालांकि प्रदर्शन के वक्त सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

Close Button

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि केंद्र में बैठी मोदी सरकार लगातार इस देश के लोगों के जेब में डांका डाल रही है. 6 वर्षो से आम जनता को महंगाई की मार झेलने पड़ रही है. इसलिए सायकल यात्रा और बैलगाड़ी यात्रा कर विरोध जता रहे है. पीएम मोदी से सीमाएं भी नहीं संभल रही है. अगर उनसे सत्ता नहीं सँभल रही है, तो वो इस्तीफा दे. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से रमन सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंका है. वैसे ही 2024 में मोदी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेकेंगे.

बड़ी संख्या में कांग्रेसियों ने बूढ़ातालाब धरना स्थल से साइकिल चलाते हुए शहर में भ्रमण किया, लेकिन पुलिस ने कांग्रेसियों को बैरिकेट लगाकर सप्रे शाला के पास रोक लिया. जहां पर कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री मोदी के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है. बता दें कि आज पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेस देशभर में हल्ला बोलते हुए विरोध प्रदर्शन कर रही है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।