छत्तीसगढ़: 7 साल के नाबालिग बच्चे के साथ दरिंदगी, अधेड़ ने किया अप्राकृतिक कृत्य, VIDEO वायरल

शिवम मिश्रा,रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हैवानियत की हदें पार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक अधेड़ ने 7 वर्षीय नाबालिग बच्चे का अपहरण कर उसके साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक कृत्य किया है. मामले की जानकारी लगते ही आक्रोशित स्थानीय लोगों ने उस व्यक्ति की पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. जिससे वो लहूलुहान हो गया. घटना का वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. पूरा मामला उरला थाना क्षेत्र के कैलाश नगर इलाके का है.

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सड़क पर भीड़ लगी हुई है. रास्ते से गाड़ियों का आना जाना लगा हुआ है. खूब हल्ला भी हो रहा है. ये भीड़ इसलिए है, क्योंकि उस व्यक्ति ने जो कृत्य किया है वो बर्दास्त से बाहर है. दूसरे वीडियो में बच्चा साफ-साफ कह रहा है कि व्यक्ति पहले उसे पकड़कर अपने साथ ले गया और मारपीट कर रस्सी से बांध दिया. बच्चा अपने शरीर पर चोट का निशान दिखाते हुए कहा कि एक दिन तक उसे अपने पास रखा और अप्राकृतिक कृत्य किया है. वीडियो में बच्चा यह सब कहता दिखाई दे रहा है, लेकिन हम आपको वो वीडियो नहीं दिखा सकते.

बच्चे की बात सुनकर स्थानीय लोग आग बबूला हो गए. इतने में ही अधेड़ की पकड़कर जमकर पिटाई कर दी गई. पिटाई के दौरान उसके सिर पर चोटें भी आई है. जिससे वो लहूलुहान हो गया. हालांकि वीडियो में अधेड़ व्यक्ति ऐसा कृत्य करना स्वीकार नहीं कर रहा है. लेकिन आक्रोशित लोग उसकी पिटाई करने के बाद उसे थाने ले जाकर पुलिस को सौंप दिया है. जिससे पुलिस आगे की कार्रवाई कर सके.

इस मामले में उरला पुलिस का कहना है कि इस तरह की घटना की शिकायत मिली जरूर है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है. मामले की जांच और बच्चे का मेडिकल कराने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. पुलिस का कहना है कि कैलाश नगर से कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को पकड़कर थाने लाए है. उनका कहना है कि अधेड़ ने बच्चे की पिटाई कर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का प्रयास किया है. हालांकि चाइल्ड वेलफेयर समिति (सीडब्ल्यूसी) के सामने बच्चे का बयान लिया जाएगा. इसके साथ ही बच्चे का मेडिकल कराया जाएगा. जिसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई होगी.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।