कल्पना सिंह की नियुक्ति पर राजनीति, बीजेपी ने उठाए सवाल, तो कांग्रेस ने भी दिया कड़ा जवाब

सत्यपाल सिंह,रायपुर। छत्तीसगढ़ समाज कल्याण बोर्ड की सदस्य कल्पना सिंह की नियुक्ति और कल्पना सिंह के पारिवारिक कनेक्शन को लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है. बीजेपी ने कल्पना की नियुक्ति पर सवाल उठाए, तो कांग्रेस ने भी बीजेपी को मुंह तोड़ जवाब दिया है.

बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस पदों की बंदरबांट कर रही है और अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को पद पर बिठाकर सत्ता का दुरुपयोग कर रही है. इस मामले में विभागीय मंत्री अनिला भेड़िया ने दो टूक कहा है कि समाज कल्याण बोर्ड की सदस्य कल्पना सिंह हैं ना कि उनके पति है. ऐसे में पति को लेकर कल्पना सिंह पर सवाल उठाना गलत है.

इसे भी पढ़ें- पति की गिरफ्तारी के बाद समाज कल्याण बोर्ड सदस्य कल्पना सिंह की नियुक्ति पर मचा बवाल, भाजपा ने प्रदेश सरकार से किया यह सवाल

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी भाजपा के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि 15 साल में भाजपा सत्ता के दुरुपयोग का प्रशिक्षण ले चुकी है. कांग्रेस ने आजादी से लेकर अब तक ना तो कभी सत्ता का दुरुपयोग किया, ना ही आगे करेगी. जहां तक बात कल्पना सिंह की नियुक्ति की है, तो यह पूरी तरह विभागीय मामला है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ समाज कल्याण बोर्ड की सदस्य कल्पना सिंह के पति उत्तर प्रदेश में हिस्ट्रीशीटर है और शराब तस्करी के आरोप में कल गिरफ्तारी हुई है. उत्तर प्रदेश में ही मीडिया से चर्चा करने के दौरान कल्पना सिंह ने खुद को छत्तीसगढ़ में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त होना बताया था. यही वजह है कि विपक्ष सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।