Chhattisgarh Exclusive: एक अधिकारी के नाम से वाट्सअप स्क्रीन शार्ट वायरल… 7 दिन की छुट्टी ले और चल रायपुर वहां…पढ़े पूरा चैट

प्रतीक चौहान. एक आबकारी अधिकारी के नाम से एक स्क्रीन शार्ट तेजी से वायरल हो रहा है. कथित रूप से ये चैट एक महिला स्टॉफ के साथ होना बताया जा रहा है.

इस अश्लील चैट में जिस वाट्सअप की डीपी दिख रही है वह एक आबकारी अधिकारी ने अपने अधिकृत नंबर के वाट्सअप में भी लगाई है. इस चैटिंग में 7 दिन की छुट्टी लेकर रायपुर चलने और वहां अय्याशी करने की बात कही गई है. इस चैटिंग में कुछ लोगों के नाम भी शामिल है. जिनके साथ रायपुर में मिलने की बात कही गई है.  इतना ही नहीं इस चैटिंग में दफ्तर के अंदर भी अश्लील हरकत करने की बात कही गई है. ये चैट एक न्यूज ग्रुप में कल देर रात …..39764 नंबर द्वारा पोस्ट किया गया. इसके थोड़ी देर बाद इस पोस्ट को डीलिट कर दिया गया. लेकिन तब तक ये चैट अन्य ग्रुप में वायरल हो चुके थे.

थाने पहुंचा आबकारी अधिकारी

इस कथित चैटिंग के बाद जिस अधिकारी का नाम इस चैट में दिख रहा है वह अधिकारी थाने पहुंचा और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. बालोद में धारा 67 (ए) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ये है वह वायरल चैट

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।