छत्तीसगढ़ः युवक पर मधुमक्खियों ने किया हमला… मौत

मधुमक्खियों के हमले (Bees Attack) की वजह से एक युवक की जान चली गई. ये हमला तब हुआ जब व लकड़ी काटने पेड़ पर चढ़ा था. घटना बलरामपुर जिले के राजपुर थाना अंतर्गत ग्राम कुटवा के उदलकछार जंगल की है. मधुमक्खियों के हमले से बचने युवक नीचे उतरने की कोशिश करने लगा और संतुलन बिगड़ने से गिर गया. मधुमक्खी भी उस पर टूट पड़ी.

 वहां मौजूद परिजन उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज ले गए, लेकिन पेड़ से गिरने के कारण उसे अंदरूनी चोट ज्यादा आई थी और अस्पताल पहुंचने से पहले ही ग्राम कुटवा निवासी 28 वर्षीय युवक सिलमानुष लकड़ा पिता राजाराम की मौत हो गई.

चंद दिनों पहले ही एक महिला की भी हुई थी मौत

सप्ताहभर पहले ही अंबिकापुर से लगे महामाया पहाड़ के जंगल में मधुमक्खियों के हमले (Bees Attack) में एक महिला की मौत हो गई थी. वह बकरियों के लिए पत्तियां तोड़ने अन्य महिलाओं के साथ जंगल में गई थीं. इसी दौरान मधुमक्खियों ने हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. वह किसी तरह घर पहुंची, लेकिन तब तक उसकी हालत ज्यादा खराब हो गई थी. परिजन उसे अस्पताल ले गए, लेकिन उसकी जान नहीं बची. महिला की मौत मधुमक्खियों के डंक के कारण हुई थी.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।