वायरल पोस्ट विवाद : युवा कांग्रेस के नए अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने कहा- मेरे खिलाफ हो रही साजिश, पोस्ट है फर्जी

रायपुर। छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के मनोनीत नए अध्यक्ष कोको पाढ़ी का कहना है कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है. फर्जी पोस्ट उनके नाम से वायरल किए जा रहे हैं. यह सब उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है. दरअसल पाढ़ी को लेकर पोस्ट सोशल मीडिया में वायल हो रहा है. इसमें कहा जा रहा कि उन्होंने राहुल गांधी के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया है.

ये वो वायरल पोस्ट है. जिसमें ऊपर ये एक नाम लिखा हुआ कोको पाढ़ी है.  इस पोस्ट में राहुल गाँधी के लिए गाली लिखा हुआ है. जिसे मिटा गया गया. हालाँकि कोको पाढ़ी के नंबर से यह वायरल हुआ या यह पता नहीं.

इसी पोस्ट को आधार बनाकर कुछ निर्वाचित युवा कांग्रेस पदाधिकारियों ने पाढ़ी के खिलाफ दिल्ली तक शिकायत कर दी है. पदाधिकारियों ने अपने शिकायत में यह भी आरोप लगाया है किकि कोको पाढ़ी ने एक भी चुनाव नहीं लड़ा है. उन्हें कांग्रेस में मनोनीत अध्यक्ष बनाना राहुल गांधी के नीतियों के खिलाफ है. क्योंकि राहुल गांधी चाहते थे कि चुने हुए प्रतनिधि नेतृत्व करें. शिकायतकर्ताओं ने युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंदन यादव को भी हटाने की मांग की है.

 

 

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।