BREAKING : निगम-मंडल के लिए करना होगा इंतज़ार, आज सिर्फ आयोग-प्राधिकरण की जारी हो रही है सूची, जानिए सूची में कौन-कौन नेता शामिल ?

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लंबे समय निगम-मंडल अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सदस्य बनने का इंतज़ार कर नेताओं को अभी थोड़ा इंतज़ार करना होगा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दो विकास प्राधिकरणों के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष के नामों का ऐलान अधिकृत तौर पर कर दिया है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के दो विकास प्राधिकरणों के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की नियुक्ति की है। डोंगरगढ़ के विधायक भुवनेश्वर बघेल को अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण का अध्यक्ष बनाया गया है। इस प्राधिकरण के लिए दो उपाध्यक्ष की नियुक्ति की गई है। सरायपाली के विधायक किस्मत लाल नंद तथा सारंगढ़ की विधायक श्रीमती उत्तरी जांगड़े को अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष बनाया गया है.

इसी तरह छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण एवं अन्य पिछड़ा वर्ग विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष पद पर डोंगरगांव के विधायक श्री दलेश्वर साहू की नियुक्ति की गई है । रायगढ़ के विधायक श्री प्रकाश नायक एवं चन्द्रपुर के विधायक श्री रामकुमार यादव को इस प्राधिकरण का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

ये हैं वो नाम-

ओबीसी प्राधिकरण-  डोंगरगांव विधायक दलेश्वर साहू- अध्यक्ष
चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव, उपाध्यक्ष
रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक, उपाध्यक्ष

एससी प्राधिकरण- डोंगरगढ़ विधायक  – भुवनेश्वर बघेल – अध्यक्ष
सराईपाली विधायक किस्मत लाल नंद –  उपाध्यक्ष
सारंगढ़ विधायक उत्तरी जांगड़े – उपाध्यक्ष

वहीँ सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राज्य महिला आयोग के लिए डॉ. किरणमयी नायक का नाम फाइनल किया गया है. हालाकिं की इसकी अधिकृत घोषणा होना बाकी है.

 

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।