BIG BREAKING : मुख्यमंत्री बघेल ने ड्राइवर की पिटाई करने वाले SP को हटाने के दिए निर्देश, CM बोले- कर्मचारी के साथ मारपीट करना क्षमा योग्य नहीं…

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वाहन की सफाई नहीं करने पर चालक की पिटाई करने वाले नारायणपुर एसपी उदय किरण को हटाने के लिए बस्तर आईजी को निर्देश जारी किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि पुलिस अधिकारियों से अपेक्षा होती है कि वे अपराधियों से सख़्त व्यवहार करें. अमर्यादित होकर मातहत कर्मचारी के साथ मारपीट करना क्षमा योग्य नहीं है. असंयमित व्यवहार करने वाले नारायणपुर के पुलिस अधीक्षक को हटाने के निर्देश जारी किए गए हैं.

BIG BREAKING: TI से DSP बने 80 पुलिस अधिकारियों को मिली नई पोस्टिंग, राजेश चौधरी की राजधानी में वापसी, देखें पूरी सूची 

बता दें कि नारायणपुर एसपी यू उदय किरण पर ड्राइवर जयलाल नेताम ने आरोप लगाया है कि गाड़ी की सफाई नहीं करने पर पिटाई कर दी. घटना के बाद ड्राइवर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारी उन्हें देखने के लिए पहुंचे थे.

आपस में भिड़े युवा कांग्रेस के नेता: प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में नेता की पिटाई, धक्के मारकर सर्किट हाउस से निकाला बाहर, कहा- तुम भाजपाई हो, देखें

घटना की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बस्तर आईजी पी सुंदरराज को मामले की जांच करने का निर्देश देते हुए मारपीट की पुष्टि होने पर एसपी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. उन्होंने इस बात को दोहराया कि कानून सबसे ऊपर है, जो भी उसे हाथ में लेगा उस पर कार्रवाई करेंगे.

छग अजजा शासकीय सेवक विकास संघ हुआ सक्रिय

वहीं दूसरी ओर पुलिस विभाग के वाहन शाखा में कार्यरत आरक्षक जयलाल नेताम ने अनुसूचित जनजाति शासकीय सेवक संघ को अपनी व्यथा बताते हुए न्याय की गुहार लगाई है. संघ की ओर से बताया गया कि जयलाल ने बताया कि नारायणपुर एसपी यू. उदय किरण ने 18 अक्टूबर को सुबह 7 से 8 बजे के मध्य गाड़ी ठीक से साफ नहीं करने की बात कहते हुए गाली गलौच करते हुए मारपीट की है. मारपीट की वजह से लगे अंदरुनी चोट की वजह से जिला अस्पताल में भर्ती है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।