मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्विटर पर प्रदेशवासियों को विजयादशमी और वायुसेना दिवस की बधाई, कहा- अन्याय और अहंकार को परास्त करने का लें संकल्प…

रायपुर। आज पूरे देश में विजयादशमी पर्व को बड़े ही हर्षोउल्लास के साथ मनाया जा रहा है. प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्विटर पर विजयादशमी पर्व की प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी है. उन्होंने कहा कि आज का दिन हम सबके लिये नैतिक शिक्षा का अनिवार्य रूप से पढ़े जाने वाले पाठ के समान होता है जो हम सबको बुराई,अन्याय व अहंकार न करने और न ही सहने का संदेश देता है.आओ आज मिलकर इन सभी बुराईयों को परास्त करने का संकल्प लें. सभी प्रदेशवासियों को विजयादशमी पर्व की बधाई एवं शुभकामनाएं.

वहीं आज वायुसेना दिवस है इस साल 87वां एयरफोर्स दिवस मनाया जा रहा है. इस अवसर प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने ट्विटर पर वायुसैनिकों के प्रति प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भः स्पृशं दीप्तम् आदर्श वाक्य को प्रतिदिन जीने वाले, आकाश को स्पर्श करने वाले दैदीप्यमान जाबांज वायुसैनिकों को #AirForceDay के अवसर पर आज राष्ट्र सलाम करता है.आप सब वीरों का हम सब ‘अभिनंदन’ करते हैं.

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।