मुख्यमंत्री भूपेश का बड़ा सवाल, कहा- रमन सिंह पहले ये बताएं कि वो अडानी को एमडीओ देने के पक्ष में हैं या नहीं

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली दौरे से वापस लौटने के दौरान रायपुर एय़रपोर्ट पर मीडिया से मुखातिब होते हुए पूर्व सीएम रमन सिंह से बड़ा सवाल पूछा है. उन्होंने कहा कि रमन सिंह पहले ये बताएं कि वो अडानी को एमडीओ देने के पक्ष में हैं या नहीं. उन्होंने कहा कि पिछली सरकार पहले जो भी फैसला की है वर्तमान को अधिकारी इसे कैरी ऑन करते आ रहे हैं, जब तक कोई नया फैसला ना हो जाए.

भूपेश ने कहा कि अगर विभाग ने कुछ किया होगा तो पिछली सरकार के फैसले को आगे बढ़ाने का काम किया है. वर्तमान सरकार जो निर्णय लेती है वह यथावत या बदलने का लेती है. लेकिन सवाल यह है कि अडानी को एमडीओ देने के पक्ष में रमन सिंह हैं कि नहीं. भूपेश ने मंत्रीमंडल में विस्तार और प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कहा कि आलाकमान से चर्चा के बाद फैसला होगा.

इसे भी पढ़ें- Video- पहाड़ बचाने आंदोलनरत आदिवासियों की तबियत बिगड़ी, सैकड़ों बीमार आदिवासी अस्पताल में भर्ती …

बता दें कि एनएमडीसी के 13 नंबर खदान को अडानी के विरोध बस्तर के आदिवासी पिछले चार दिन से लगातार बड़ा आंदोलन कर रहे है. एनएमडीसी के दफ्तर के सामने बैठकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. जिसका सभी राजनीतिक पार्टी औऱ सामाजिक कार्यकर्ता इसका समर्थन कर रहे हैं.

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।