बड़ी खबर: मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और उनकी बेटी कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली। कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब वीवीआईपी भी वायरस की चपेट में आ रहे हैं. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और उनकी बेटी भी कोरोना पॉजिटिव मिली है. सीएम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा की है.

जानकारी के मुताबिक सीएम येदियुरप्पा की तबीयत ठीक है. डॉक्टर की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से सेल्फ क्वारनटीन में रहते हुए जांच कराने की अपील की है.

कर्नाटक सीएम ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि मैं ठीक हूं. मैं डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मैं अनुरोध करूंगा कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आएं हैं जांच कराएं और अभी से सेल्फ क्वारनटीन हो जाएं.’

बता दें कि इससे पहले कल केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव मिले थे. उन्हें डॉक्टर्स की सलाह पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. गृहमंत्री अमित शाह ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की पुष्टि की थी.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।