मुख्यमंत्री रमन सिंह सपरिवार ग्राम रामपुर पहुंचकर कुलदेव गुरु गोसाई की पूजा-अर्चना किए, पोती का कराया मुंडन संस्कार

प्रदीप गुप्ता, कवर्धा. मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह गुरुवार को पारिवारिक कार्यक्रम में अपने ग्राम रामपुर सपरिवार पहुंचे. जहां सीएम रमन सिंह ने परिवार सहित कुलदेव गुरु गोसाई की विधि विधान से पूजा-अर्चना किए. इस दौरान सांसद अभिषेक सिंह की बेटी व सीएम की पोटी हर्षवर्धनी के मुंडन कार्यक्रम भी हुए. इस पारिवारिक कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, परिवहन मंत्री राजेश मूणत, महामंत्री पवन साय भी विशेष रूप से शामिल हुए.

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री से क्षेत्र के कार्यकर्ता मिलने के लिए पहुंचे. साथ ही मुख्यमंत्री के परिवार सहित पहुंचने की सूचना मिलने पर आस-पास के ग्रामीण भी सीएम की पोती को देखने पहुंच गए.

कार्यक्रम में पत्रकारों से चर्चा के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक जिले के दोनों विधानसभा में जातिवाद के आधार देने की बात पर बचते नजर आए. प्रदेश अध्यक्ष ने राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ में मंदिरों के दर्शन पर चुटकी ली. उन्होंने इशारों में कहा कि उन्हें आरती करना भी नहीं आता.

विज्ञापन

survey lalluram
Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।