…जब बच्चे पैर छूकर लेने लगे आशीर्वाद तो मुख्य सचिव मंडल ने कहा- बच्चे भगवान का रूप, ऐसा कर हमें पाप का भागीदार न बनाए, पढ़िए ये पूरी खबर

रायपुर. बच्चे मुख्य सचिव आरपी मंडल का पैर छूकर आशीर्वाद ले रहे थे. लेकिन यह उसे अच्छा नहीं लगा. उन्होंने बच्चों को प्यार से मना कर दिया, और कहा कि प्यारे बच्चे आप मेरा पैर छूकर आशीर्वाद मत लो. बच्चे देवता का रूप होते हैं और बच्ची देवी का रूप होती हैं. इसलिए हमें पैर छुकर पाप का भागीदार न बनाए.

Close Button

यह बता मुख्य सचिव आरपी मंडल ने मंगलवार को संतोषी नगर स्थित श्री प्रयास संस्था के बच्चों से कही. दरअसल मंडल अपना 59वां जन्मदिन मनाने श्री प्रयास संस्था पहुंचे थे. उन्होंने संस्था के बच्चों  के साथ केक काटकर अपना जन्मदिवस मनाया.

बच्चे भी अपने बीच मुख्य सचिव को पाकर खिल उठे. इस बीच मंडल ने सभी बच्चों को अच्छे से पढ़ाई करने की सीख दी. इस दौरान मंडल ने संस्था के लिए हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया.

बता दें कि श्री प्रयास संस्था में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस के बड़े नेता, डीजीपी डीएम अवस्थी व कई बड़े अधिकारी भी बच्चों से रूबरू हो चुके हैं. इस संस्था में करीब 250 से अधिक बच्चे हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।