उफ! लोगों के पहने हुए ‘अंडरवियर’ के मास्क बनाकर चीन ने भेज दिये पाकिस्तान, खुलासे के बाद चीन को जमकर गालियां दे रहे पाकिस्तानी

दिल्ली। चीन ऐसा मुल्क है जिस पर और जिसकी हरकतों पर शायद ही दुनिया का कोई देश भरोसा करता हो। अब चीन ने घटियापन की हदें पार करते हुए अपने दोस्त के साथ भी घटिया हरकत कर डाली।

दरअसल, कोरोना वायरस के कहर से पूरी दुनिया परेशान है। इस महामारी ने दुनिया में हजारों लोगों की जान ले ली है। वायरस से बचाव के लिए बड़ी तादाद में दुनिया में मास्क की जरूरत महसूस की जा रही है। यही वजह है कि बाजारों में मास्क की मांग तेजी से बढ़ गई है लेकिन अब चीन इसका भी फायदा उठाने में लग गया है। हाल ये है कि उसने अपने ही सदाबहार दोस्त पाकिस्तान को मास्क के नाम पर धोखा दे दिया।

दरअसल पाकिस्तान ने चीन से मास्क मंगवाए थे। चीन ने पाकिस्तान में मास्क की भारी मांग को देखते हुए अपने दोस्त को भी धोखा दे दिया। चीन ने लोगों के पहने हुए अंडरवियर से मास्क बनाकर पाकिस्तान भेज दिया। ये मास्क न तो वायरस का संक्रमण रोक सकते हैं न ही बचाव कर सकते हैं। चीन की इस हरकत पर पाकिस्तान में लोग आक्रोशित हो गए हैं। अस्पतालों ने भी इनके इस्तेमाल से इंकार कर दिया है। अब पाकिस्तान के लोग जमकर चीन को गालियांं देेेने मेें लगे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।