मुंबई इंडियंस के इस तूफानी बल्लेबाज पर रहेगी सबकी नजर, यहीं कि पिच पर टी-10 लीग में उड़ाए थे 32 सिक्सर

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल एक ऐसी लीग है जिस पर दुनियाभर की नजर रहती है, और इस लीग में भी चौके छक्कों की जमकर बरसात होती है, आईपीएल सीजन-13 का  आगाज आज होने जा रहा है, और पहला ही मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा।  आईपीएल का आयोजन इस बार यूएई में होने जा रहा है, ऐसे  में मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज  पर सबकी नजर रहने वाली है, वो बल्लेबाज कोई और नहीं बल्कि क्रिस लिन हैं, जिन्होंने अबु धाबी के ही इस पिच पर टी-20 लीग में 32 सिक्सर उड़ाकर 371 रन ठोके थे, ऐसे में इस बार आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम को अपने इस बल्लेबाज से बहुत उम्मीदें रहेंगी, क्रिस लिन को इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम से खेलते हुए धमाचौकड़ी मचाते देखा गया है, क्रिस लिन एक फुर्तीले क्रिकेटर हैं, हाथ में बल्ला रहता है कि तो लंबे लंबे सिक्सर लगाते हैं और अगर फील्ड में मौजूद रहते हैं तो फुर्तीले अंदाज में फील्डिंग करते हैं, और काफी रन बचाते हैं।

इस बार क्रिस लिन मुंबई इंडियंस की टीम में हैं और अपने इस खिलाड़ी से मुंबई इंडियंस की टीम को यूएई में  खासकर अबु धाबी की पिच पर बहुत ज्यादा उम्मीदें रहेंगी।

हलांकि अभी क्रिस अच्छे फॉर्म में हैं नहीं क्योंकि अभी हाल ही में कैरेबियन प्रीमियर लीग में लिन कुछ खास कमाल नहीं कर सके हैं, क्रिस लिन ने कैरेबियन प्रीमियर लीग में इस सीजन में 9 मैच में 150 रन बनाए हैं, हलांकि टी-10 लीग में सबसे ज्यादा 371 रन बनाए थे, इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर 30 गेंद में 91 रन था। और टी-10 लीग अबूधाबी में ही खेला गया था, जहां क्रिस लिन का तूफान देखने को मिला था।

हलांकि क्रिस लिन को मुंबई इंडियंस की टीम में प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती भी है या नहीं अभी तय नहीं है क्योंकि मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने पहले ही कह चुके हैं कि वो रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक की सलामी जोड़ी से किसी भी प्रकार का बदलाव करने के मूड में नहीं हैं। अब देखना ये है कि क्रिस लिन का इस्तेमाल इस बार मुंबई इंडियंस की टीम किस तरह से करती है।

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।