देखे Video: CISF के जाबाज ने एयरपोर्ट में पकड़ा यात्री, मूंगफली और बिस्किट में ऐसे छिपाकर रखे थे 45 लाख रुपए

नई दिल्ली. सीआईएसएफ के जाबाज जवानों ने नई दिल्ली एयरपोर्ट से विदेशी मुद्रा की तस्करी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने एक यात्री के पास से पके हुए मीट के टुकड़ों, मूंगफली और बिस्किट में छिपाकर रखी गई 45 लाख रुपये मूल्य की विदेशी मुद्रा जब्त की है.

 सुरक्षा बलों को मुद्रा तस्करी के इस नये तरीके का पता मंगलवार शाम को उस वक्त चला जब आरोपी यात्री मुराद अली की संदिग्ध गतिविधियों के आधार पर उन्होंने उससे पूछताछ की. वह इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा के टर्मिनल-3 पर दुबई के लिए एअर इंडिया का विमान लेने वाला था.

आरोपी

यहां करें क्लिक, बन जाएगा आपका दिन

मूंगफली और मटन में छिपाकर ले जा रहा था 45 लाख रुपए की विदेशी करेंसी, CISF ने एयरपोर्ट पर धर दबोचा दिल्ली हवाईअड्डा पर एक यात्री को विदेशी मुद्री की तस्करी करते हुए पकड़ा गया. केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने एक यात्री के पास से पके हुए मीट के टुकड़ों, मूंगफली और बिस्किट में छिपाकर रखी गई 45 लाख रुपये मूल्य की विदेशी मुद्रा जब्त की है.

देखे पूरा वीडियो

जब्त विदेशी मुद्रा

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।