Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली। बाहरी उत्तरी दिल्ली के भोरगढ़ में CISF के 51 वर्षीय अतिरिक्त उप-निरीक्षक प्रवीण कुमार ने अपनी बैरक में छत से लटककर आत्महत्या कर ली. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें बुधवार रात करीब 9.35 बजे एक फोन आया. नरेला औद्योगिक क्षेत्र पुलिस स्टेशन से दिल्ली पुलिस के अधिकारियों की एक टीम को तुरंत CISF बैरक भेजा गया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमें फोन आया कि CISF के एक एएसआई प्रवीण कुमार ने आत्महत्या कर ली है और पुलिस की जरूरत है. पीएस-एनआईए के एसआई रोहित ने एसएचओ के साथ घटनास्थल का दौरा किया और पाया कि एएसआई ने हल्के बेडशीट का उपयोग करके छत के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है. पुलिस CISF प्रवीण कुमार को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

 

इलेक्ट्रिक व्हीकल के लिए 14 नए चार्जिंग स्टेशन, बैटरी स्वैपिंग भी होगा संभव, केजरीवाल सरकार ने CESL के साथ MoU किया साइन

 

मृतक एएसआई प्रवीण कुमार हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला था. वह सीआईएसएफ में हेड कॉन्स्टेबल (ड्राइवर) के रूप में शामिल हुए. पदोन्नति के बाद वे कार्यकारी संवर्ग में आए. बुधवार को प्रवीण को रोहिणी सेक्टर 18 मेट्रो स्टेशन की सुरक्षा में तैनात किया गया था. ड्यूटी से लौटने के बाद उसने मेस से अपना खाना लिया था. शाम को जब मेस इंचार्ज खाना देने गया तो उसने अपना कमरा अंदर से बंद पाया. उन्होंने उसे कई बार फोन किया, लेकिन जब प्रवीण ने दरवाजा नहीं खोला, उन्होंने दरवाजा तोड़ने का फैसला किया. कर्मचारियों ने उनका शव छत से लटका हुआ पाया और पुलिस को बुलाया गया.

कोरोना रोगियों के लिए योगा क्लास, होम आइसोलेशन के मरीज ले रहे हैं लाभ

 

क्राइम टीम ने भी घटनास्थल का दौरा किया. पुलिस ने कहा कि उन्हें मृतक के कब्जे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और अब तक किसी भी तरह की गड़बड़ी की आशंका नहीं है. मृतक के परिवार में पत्नी, दो बेटे और एक बेटी है. उसके परिवार को उसकी आत्महत्या की सूचना दी गई. पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम उसके परिवार के आने के बाद उसका पोस्टमॉर्टम किया जाएगा. मामले में आगे की जांच जारी है.

 

">
Share: