Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

अरविन्द मिश्रा, बलौदाबाजार। बलौदाबाजार ग्राम पंचायत के होने वाले उपचुनाव में बिलाईगढ थानाक्षेत्र के ग्राम हल्दी मे चुनाव प्रचार के दौरान जमकर लाठीयां चली, जिसमें आठ लोग घायल हो गये है. इनमें से गंभीर रूप से घायल दो लोगों को बिलासपुर रेफर किया गया है. घटना के बाद से गाँव में बने तनाव को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है.

मामला बलौदाबाजार जिले के बिलाईगढ़ विकासखंड का है , जहां त्रिस्तरीय उपचुनाव हो रहा है. चुनाव प्रचार के दौरान प्रत्याशियों के दोनोॆ पक्षोॆ के बीच आपस में भिड़ंत हो गई. देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी – डंडे चलने लगे. वह इस पूरे मामले के बाद गांव में जबर्दस्त तनाव का माहौल है, जिसकी वजह से पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है , जिसमें लोग एक दूसरे पर लाठी डंडे से वार कर रहे हैं.

पुलिस ने पूरे मामले में दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. थाना प्रभारी विश्वनाथ साहू ने बताया कि बिलाईगढ़ के ग्राम पंचायत मल्दी में देर रात चुनाव प्रचार का दौर चल रहा था, इसी दौरान विवाद में दो पक्षों के बीच भिड़ंत हो गई. घटना में आठ लोगों को चोटे आई है, जिसमें दो को बिलासपुर रेफर किया गया, वहीं घटना के बाद पुलिस के अतिरिक्त बल लगा दिया गया है. फिलहाल, पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है, वहीं मामले मे शामिल लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद अग्रिम कार्रवाई भी की जा रही है.

">
Share: