Breaking: गैंगस्टर विकास दुबे का खजांची जय बाजपेई गिरफ्तार, काली कमाई को लगाता था ठिकाने

दिल्ली। कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे के खजांची जय बाजपेई को कानपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे देर रात पुलिस ने गिरफ्तार किया। जय बाजपेई को उसके साथी डब्बू समेत पकड़ा गया है।
पुलिस के मुताबिक ये दोनों घटना के दिन 2 जुलाई को विकास दुबे के गांव बिकरू गए थे। वहां इन्होंने विकास को पैसे, असलहे और भागने के लिए गाड़ी मुहैया करवाई। विकास दुबे की पत्नी और बेटे को फरार कराने में इस कारोबारी जय बाजपेई की भूमिका सामने आ रही थी। एसटीएफ को पूछताछ में इस बारे में अहम जानकारी मिली है। एसटीएफ चार दिन से जय बाजपेई से पूछताछ कर रही है।
एसटीएफ के मुताबिक विकास ने एनकाउंटर से पहले जय से फोन पर बातचीत की थी। इसमें विकास ने उसे बताया था कि कोई बड़ी घटना होने वाली है। वो लखनऊ में रहने वाली उसकी पत्नी ऋचा दुबे और बेटे को सुरक्षित जगह पहुंचवा दे। घटना के बाद जय ने विकास के लिए कार का इंतजाम किया और उसे कानपुर से भागने में मदद की। जय बाजपेई ने विकास दुबे के साथ मिलकर करोड़ों का साम्राज्य खड़ा किया था।
loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।