चुनाव आयोग की प्रेसवार्ता से पहले सीएम भूपेश की पीसी, कहा- प्रदेश की जनता ने रमन सिंह को नकारा है, मोदी को भी नकारेंगे, 11 शून्य से जीतेंगे

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पिछले तीन चुनाव के नतीजों में परिणाम हमारे खिलाफ रहे थे. लेकिन इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी 15 सालों से राज करने के बाद 15 सीटों में सिमट गई है. बीजेपी नेता हताशा में डूबे हुए हैं. केंद्र की उपलब्धि शून्य है. ये देश देख रही है. इस बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में 11-0 का रेशियो रहेगा.

बघेल ने सीएम हाउस में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने डॉक्टर रमन सिंह को नकारा है, नरेंद्र मोदी को भी नकारेंगे. चुनाव के नतीजे आने के पहले रमन सिंह ने कहा था कि आखिरी गेंद में छक्का मारेंगे, तब मैने कहा था आपकी उम्र क्रिकेट खेलने की नहीं रही, आप हिट विकेट होंगे. उन्होंने ये स्वीकार किया है.

अमित शाह खुद एक तड़ीपार हैं. अपराधियों से उनके संबंध रहे हैंं. नक्सलियों ने हमारे नेताओं को गिन-गिन कर मारा है. ये बताता है नक्सलियों से हमारा क्या रिश्ता है. हमने झीरम घाटी मामले में केंद्र को पत्र लिखा और केस वापस करने की मांग की. आज मैं अमित शाह और बीजेपी से पूछता हूँ कि क्या वजह है कि हमारे ही केस को वापस क्यों नहीं किया जा रहा?

अन्नदाताओं को देने के लिए कर्जा

सामाजिक आन्दोलन बनाकर शराबबंदी रोकेंगे. नोटबन्दी की तरह शराबबंदी नहीं करेंगे. कर्ज के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमने चप्पल खरीदने, मोबाइल खरीदने, स्काई वॉक बनाने के लिए नहीं लिया, अन्नदाताओं को देने के लिए लिया है. बीजेपी कभी गाय के नाम पर, कभी धर्म और जाति के नाम पर वोट मांगती है. लोग पहले भी चर्चा कर रहे थे कि या तो राम मंदिर के नाम पर या सीमा में हलचल कर देंगे. देश को जानने का अधिकार है कि आखिर सीआरपीएफ के काफिले में आरडीएक्स से भरी गाड़ी कैसे घुस गई.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।