नेता प्रतिपक्ष बदले जाने की चर्चा पर मुख्यमंत्री बघेल का तीखा सवाल, पूछा- कहां है भाजपा का आंतरिक लोकतंत्र…

नेहा केशरवानी, रायपुर। भाजपा के नेता प्रतिपक्ष बदले जाने की चर्चाओं पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि उनका (भाजपा) आंतरिक लोकतंत्र कहां है? वर्तमान नेता प्रतिपक्ष पर विधायक दल को विश्वास नहीं है, और जो बनाने वाले हैं, उन पर भी विधायक दल का विश्वास नहीं है. भाजपा लोकतंत्र की दुहाई देती है, लेकिन उनका आंतरिक लोकतंत्र कहां है?

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पाटन रवाना होने से पहले पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने सरकार के सभी कामकाज केवल कागजों में होने के आरोप पर कहा कि जिस दल के वे अध्यक्ष बने हैं, उस पार्टी के नेताओं को पहले एक सूत्र में पिरो लें उसके बाद बात करें.

वहीं विभाजन विभीषिका दिवस के अवसर पर कांग्रेस पर लगाए आरोप पर मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से मेरा एक सवाल है. संघ के कार्यालय में हिंदू राष्ट्र का जो नक्शा है, उसमें कौन-कौन से देश शामिल हैं? पाकिस्तान, अफगानिस्तान और पड़ोसी देश भी हैं. एक तरफ अखंड भारत का नक्शे को रखे हैं, और दूसरी तरफ क्या कहते हैं कि मुसलमानों को पाकिस्तान भेज दिया जाए.

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये एक तरफ कहते हैं मुसलमान पाकिस्तान चले जाएं और दूसरी तरफ कुछ अखंड भारत में मिला दिए जा रहे हैं तो यह गोरखधंधा क्यों कर रहे हैं. आप अखंड भारत बनाना चाह रहे हैं, तो अभी यहीं आ जाएगा और आज जितनी जनसंख्या है उससे ज्यादा हो जाएगी तो तुम्हारे अखंड भारत का क्या होगा. तो यह लोग गुमराह करने का कार्य करते हैं.

स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का गढ़ रहा है पाटन

मुख्यमंत्री बघेल पाटन में होने वाले पद यात्रा कार्यक्रम की चर्चा करते हुए कहा कि हमारा पाटन क्षेत्र स्वतंत्रता संग्राम सेनानी सेनानी का गढ़ रहा है. पूरे प्रदेश में सबसे ज्यादा फ्रीडम फाइटर हमारे पाटन ब्लॉक के रहे हैं, इस बात की खुशी है कि हमारे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी जन्मभूमि और कर्मभूमि पाटन है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button