सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट के जरिए भाजपा पर साधा निशाना, कहा- नेताजी के नाम पर हम पुलिस अकादमी का नाम रख रहे और दूसरी तरफ वो हैं जो…

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने बंगाल दौरे के दौरान नेताजी सुभाषचंद्र बोस की 125वीं जयंती पर ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. इसके साथ उन्होंने भाजपा पर विधायकों-सांसदों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया है.

<
Close Button

भूपेश बघेल ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि अभी यहां बंगाल में दाढ़ी बढाकर नेता जी की 125 वीं जयंती पर वो पराक्रम दिवस मनाने आये थे। प्रधानमंत्री जी! जिस समय नेताजी सुभाषचंद्र बोस आजाद हिंद फौज का निर्माण कर रहे थे, उस समय आपके सावरकर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी भारतीयों को अंग्रेजों की फौज में भर्ती कराने का काम कर रहे थे.

वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि नेता जी सुभाष चंद्र बोस जी की 125 वीं जयंती पर हमने छत्तीसगढ़ राज्य पुलिस अकादमी का नाम नेता जी के नाम पर रखने का निर्णय लिया. और दूसरी तरफ वो हैं जो सरदार वल्लभभाई पटेल जी का नाम हटाकर अपने नाम पर स्टेडियम का नाम रख रहे हैं.

अपने तीसरे ट्वीट में मुख्यमंत्री ने भाजपा पर विपक्षी दलों के लोगों को खरीदने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने भारत के लोकतंत्र को एक बाजार बना दिया है, जहां खरीद-फरोख्त हो रही है, चाहे विधायक हो. सांसद हो, नेता हो. देश को मंडी बना दिया है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।