बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ के जवानों के पूणे में फंसे होने पर CM भूपेश बघेल ने लिया संज्ञान, रहने-खाने की कराई पूरी व्यवस्था

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने की जवानों से टेलीफोन पर चर्चा

सत्या राजपूत, रायपुर। पुणे में प्रशिक्षण के लिए गए छत्तीसगढ़ की चौसठ जवानों के कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से वहां फंस जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संज्ञान ली है. उनके निर्देश पर अधिकारियों ने ट्रेनिंग प्रभारी से बात कर उनके रहने खाने की पूरी व्यवस्था करवाई है. मुख्यमंत्री ने जवानों से अपील करते हुए कहा कि वे वहीं रुके रहे धैर्य और सावधानी रखें इस समय यात्रा से ज़रूरी सुरक्षा है.

लल्लूराम डॉट कॉम की खबर के बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने भी संज्ञान लेते हुए पुणे में फंसे जवानों से बातचीत की. जवानों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मीडिया के माध्यम से आप लोगों का वीडियो मेरे पास आया.

उन्होंने कहा कि फ़िलहाल के लिए यही निर्देश है कि वहीं रहना है. मेरी सलाह है कि इतने साथ एक साथ न रह करके अलग अलग छोटे ग्रुप में रहें. छत्तीसगढ़ शासन की तरफ़ से महाराष्ट्र गवर्मेंट से हम बात करेंगे. कोई भी दिक़्क़त होगी तो इस नंबर से आप मेरे को संपर्क कर सकते हैं. सभी साथियों से कहिए चिंता नहीं करना है, लेकिन सतर्क ज़रूर रहना है.

वहीं जवानों ने मंत्री को बताया कि हमारी उच्चाधिकारियों से बात हुई है. अधिकारियों ने कहा है कि घबराने की ज़रूरत नहीं है. इसके साथ ही वीडियो बनाकर जवानों ने प्रदेश सरकार और स्वास्थ्य मंत्री को धन्यवाद दिया. उन्होंने बताया कि हम सभी स्वस्थ हैं, अच्छे से हैं, और हम लॉकडाउन का समर्थन करते हैं.

इसे भी पढ़ें … कोरोना : एडवांस कोर्स के लिए पुणे भेजे गए नगर सेना के 63 जवान फंसे, 31 मार्च तक महाराष्ट्र है लॉक डाउन, स्थानीय लोग खाली करने बना रहे दबाव 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।