बड़ी खबर : सात नए मरीज मिलने के बाद सीएम ने कटघोरा को सीलबंद करने और हर व्यक्ति के टेस्ट का दिया निर्देश, आने-जाने वाले हर व्यक्ति को किया जाएगा क्वारेंटाइन

रायपुर। राज्य के कोरबा जिले के कटघोरा में एक साथ 7 पॉजिटिव कोरोना वायरस पीड़ित मिलने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव और कलेक्टर को कटघोरा को सीलबंद करने और वहां के हर व्यक्ति का टेस्ट कराने का निर्देश दिया है । कटघोरा के लिए उन्होंने एक विशेष टीम बनाने के भी निर्देश दिए जो पूर्णतः कटघोरा के लिए ही समर्पित रहेगी।

उन्होंने कहा कि कटघोरा में पिछले 20 दिनों में आनेजाने वाले और उनसे संपर्क रखने वाले सभी व्यक्तियों की पहचान कर उन्हें क्वारंटाइन किया जाये ।

उन्होंने कहा कि इस अवधि में इस क्षेत्र में कार्यरत सभी चिकित्सकों, स्वास्थ्य कार्यकर्ताओ और अन्य शासकीय कर्मियों का भी टेस्ट कराया जाये। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया कि कटघोरा के लिए विशेष वार रूम बनाकर तत्काल युद्धस्तर पर कार्यवाही करें। उन्होंने कहा कि यह खबर थोड़ी चिंताजनक जरूर है लेकिन हमने ऐसी किसी आकस्मिकता की स्थिति के लिए पूरी तरह से तैयारी कर रखी थी।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।