BREAKING – राजिम के किसानों को मुख्यमंत्री ने दी सौगात, रबी फसल के लिए मिलेगा जलाशयों से पानी…

जितेंद्र सिन्हा, राजिम. राजिम के मेला मैदान में आयोजित भक्त माता कर्मा के जयंती अवसर पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि प्रदेश की जनता ने जिस तरह से एक-तिहाई बहुमत देकर सरकार बनाने में छप्परफाड़ कर मतदान किया है. सरकार उनके लिए हर सम्भव पहल करेगी जिससे कि उनके उम्मीदों पर सार्थक व खरे उतरे.

प्रदेश स्तरीय साहू समाज सम्मेलन में उन्होंने चुनाव के दरमियान की गए घोषणाओं को अमल में लाये जाने की बात कहते हुए कहा कि किसानों का 6 हज़ार एक सौ करोड़  रुपए का कर्ज हमने अस्त्तित्व में आते ही माफ कर दिया, साथ ही बहुत जल्द ही 2500 रुपए समर्थन मूल्य में धान खरीदी की अंतर की राशि भी किसानों के खाते में जमा कर दी जाएगी. मंच ने मुख्यमंत्री ने सिकासेर व गंगरेल जलाशय में पानी की पर्याप्त उपलब्धता होने की जानकारी देते हुए राजिम क्षेत्र के किसानों को रबी की फसल के लिए बांधों से पानी देने का एलान किया.

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार को जिला गरियाबंद के दौरे पर हैं, करीब 1 बजे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजिम पहुंचे. राजिम के हृदय पंडित सुन्दरलाल शर्मा स्मारक के बाद स्व.श्यामचरण शुक्ल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर वे भक्त माता राजिम जयंती महोत्सव में शामिल हुए. इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंच से संबोधित करते हुए कहा कि राजिम माता ने समाज को संगठित किया है. उन्होंने कहा कि साहू समाज हर क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रही है, धनेंद्र साहू का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल का आकार बहुत छोटा है. प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखा हूं कि मंत्रियों की संख्या बढ़ाई जाए.

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ मंत्री ताम्रध्वज साहू, राजिम विधायक अमितेश शुक्ला, धनेंद्र साहू, संसद चंदूलाल साहू, सांसद लखन लाल साहू के साथ कई विधायक के अलावा साहू समाज के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे. इसके अलावा महोत्सव के दौरान प्रदेश भर से हजारो की संख्या में साहू समाज के लोग मौजूद रहे.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।