पुलवामा अटैक पर CM भूपेश ने उठाए गंभीर सवाल, कहा- मोदी बताएं RDX कैसे पहुंचा और जो गाड़ी बुलेटप्रूफ नहीं थी उसी पर ही अटैक कैसे

pulwama blast

रायपुर। पुलवामा अटैक को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने मोदी सरकार पर गंभीर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ये बताएं कि वहां आरडीएक्स कैसे आया. जो गाड़ी बुलेट प्रूफ नहीं थी उस पर ही अटैक कैसे हुआ.

उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी से इस्तीफा मांगते हुए कहा कि जब यूपीए सरकार थी तब गृहमंत्री का इस्तीफा ले लिया गया था उस समय. इस घटना के लिए जहां 40 जवान शहीद हो गए उसके लिए जिम्मेदार कौन है. देश पूछ रहा है नरेन्द्र मोदी बता क्यों नहीं रहे हैं और उस समय वो फोटो शूट क्यों करा रहे थे.

भूपेश बघेल ने कहा जब देश के गृहमंत्री से इस्तीफा ले लिया गया था उस समय तो अभी प्रधानमंत्री को इस्तीफा क्यों नहीं देना चाहिए और जब भी देश में इस तरह की घटना होती है सभी पार्टी की मीटिंग होती है. आपने अभी तक किया क्यों नहीं.

आपको बता दें 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिल पर फिदायीन हमला हुआ था. इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे वहीं कई घायल हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस दिन यह हमला हुआ था उस दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।