whatsapp

‘रमन के सपने में आते हैं भूपेश’: UP में बात-बात पर लगता है रासुका, CG में BJP नेता कर रहे विरोध, भाजपा बहा रही घड़ियाली आंसू- CM बघेल

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने रासुका को लेकर बड़ा बयान दिया है. बघेल ने कहा कि रासुका के बारे में बीजेपी के लोग घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं. यूपी में छत भी गिर जाए तो इंजीनियर पर रासुका लगता है. स्कूली बच्चे नकल में पकड़ाए तो रासुका लग जाता है. मोदी और शाह के बाद सबसे बड़े नेता योगी आदित्यनाथ हैं. योगी आदित्यनाथ हर माह रासुका लगाते हैं.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यूपी में बात-बात में रासुका लग रहा है. इंजीनियर पर, शिक्षक पर कार्रवाई हो जा रही है और भाजपा के नेता छत्तीसगढ़ में सवाल उठाते हैं. बीजेपी के लोग घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं.

आरक्षण के मामले में सीएम भूपेश बघेल ने फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आरक्षण के मामले के बीजेपी का दोहरा चरित्र उजागर हो गया है. विधानसभा में में पास कराते हैं और राजभवन में लटकाते हैं. बीजेपी के नेता राज्यापाल से अपील करें कि राज्यपाल हस्ताक्षर करे, ताकि बच्चों का नुकसान न हो.

9वीं अनुसूची में भी जोड़ने के लिए कहा जाए. 2 दिसबर को विधेयक पास हो गया. आज 25 जनवरी हो गया है. कितने दिन तक लटका कर रखेंगे. बीजेपी तोड़ मरोड़कर बात करती है. हस्ताक्षर करने में तकलीफ क्यों हो रही है.

कर्नाटक में हस्ताक्षर हो गया, क्योंकि वहां बीजेपी की सरकार है. रमन सिंह कहीं की बात को कहीं जोड़ने का प्रयास करते हैं. रमन सिंह के सपने में भूपेश बघेल दिखते हैं. पहली बार उनको दायित्व देते हैं, उनको बधाई.

वहीं महंगाई को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में महगाई बढ़ रही है. आटे की कीमत एक साल में 40 प्रतिशत महंगा हो गया है. प्रति व्यक्ति देश में कर्ज एक लाख से ऊपर हो गया है. यह इनकी उपलब्धि है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button