सीएम भूपेश ने कन्याकुमारी के सनसेट‌ पॉइंट से साझा की खूबसूरत तस्वीरें, आप भी देखकर हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्विटर पर एक साथ कई खूबसूरत तस्वीरें साझा की है. जिसमें वो अलग-अलग एंगल से फोटो खिंचवाते नजर आए. उनकी यह तस्वीरें उनके समर्थकों को काफी पसंद आ रही है. सीएम की यह तस्वीरें कन्याकुमारी के सनसेट प्वॉइंट की है, जहां वो आज पहुंचे थे. भूपेश ने सनसेट प्वॉइंट में फोटो क्लिक कराई. जिसे देखकर आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे.

दरअसल सीएम भूपेश शाम के वक्त तमिलनाडू के कन्याकुमारी स्थित सनसेट पॉइंट पर पहुंचे थे. समुद्र में डूबते सूरज के साथ ली गई तस्वीर काफी खूबसूरत लग रही है. बघेल ने भी अलग-अलग एंगल से फोटो खिंचवाई है. वहां का नजारा भी मनमोहित करने वाला है. तस्वीरों में पीछे लकड़ी से बने छोटे-छोटे नाव नजर आ रहे हैं. हालांकि फोटो में वो सिर्फ अकेले ही दिखे. उनके चाहने वाले और समर्थकों के भी काफी प्रतिक्रिया आ रही है.

मुख्यमंत्री भूपेश ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘सारी शफ़क़ समेट के सूरज चला गया. कन्याकुमारी के सनसेट‌ पॉइन्ट पर आज एक शाम.’

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल केरल और तमिलनाडु के दौरे पर हैं. इस दौरान बघेल केसी वेणुगोपाल की माता जानकी अम्मा के निधन पर केरल के कन्नूर ज़िला के पिलातरा स्थित पैतृक निवास पहुंचकर दुःख के क्षणों को साझा किया था. सीएम बघेल ने वेणुगोपाल से हुई मुलाकात पर सोशल मीडिया में जानकारी साझा की है.

गौरतलब है कि भारत के आखिरी छोर पर स्थित कन्याकुमारी अपनी प्राकृतिक खूबसूरती के अलावा दुनिया भर में सनसेट के लिए भी फेमस है. समुद्र में डूबते हुए सूरज को देखने के लिए यहां रोज हजारों पर्यटक आते है. नेचर का हर रंग निराला होता है और यह हमें शांति, सुकून के यादगार पलों का अनुभव कराते हैं. ये सनसेट उनमें से एक है.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।