सीएम भूपेश ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- अब तक राम मंदिर के पैसे का हिसाब नहीं दे पाई बीजेपी, छुपाने का क्या कारण है ?

रायपुर। महाराष्ट्र दौरे से वापस रायपुर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राम मंदिर को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अभी तक राम मंदिर के शिलान्यास के पैसे का हिसाब नहीं दे पाई है. आखिर उसे छुपाने का क्या कारण है ? अब फिर से धन संग्रह किया जा रहा है. जनता को पैसे का हिसाब बताना चाहिए.

गांधी के बारे में जानने का मिला मौका

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि आज वर्धा गया था, जहां गांधी जी लंबे समय तक रहे और देश की आजादी की लड़ाई की रणनीति वही बनती थी. उनसे जुड़ी और भी कई चीजें देखने का अवसर मिला. गांधी जी के द्वारा बनाए एक मात्र संग्रहालय को देखने का मौका मिला. गांधी के बारे में बहुत कुछ जानने समझने को मिला.

केंद्र 132 करोड़ लोगों को दे वैक्सीन

वैक्सीन को लेकर भूपेश ने कहा कि अभी सिर्फ 3 करोड़ लोगों को ही वैक्सीन दिया गया है. केंद्र की तरफ से 132 करोड़ लोगों को भी वैक्सीन दिया जाना चाहिए. जब सभी काम केंद्र अपने हाथों में ही रख रहा है, तो वैक्सीन खरीदने राज्यों से क्यों कह रहे हैं ?

छग में कानून का राज

कॉंग्रेस पार्षद के द्वारा मारपीट मामले में भाजपा के कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल को लेकर सीएम भूपेश ने कहा कि भाजपा को बताने की ज़रूरत नहीं है. उनके राज में सीएम हाउस के सामने डकैती होती है. महिला पुलिसकर्मी के साथ बलात्कार होता है. लिस्ट लंबी है, तो रमन सिंह उंगली उठाने से पहले अपने समय को याद कर लें. अभी छत्तीसगढ़ में कानून का राज है. सभी की शिकायत पर कार्रवाई हो रही है.

इसे भी पढ़ें- बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ में बर्ड फ्लू की पुष्टि, बालोद से भेजे गए सैम्पल में मिला H5N8 वायरस… 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।